Monday, February 22, 2010

आभारी हूँ श्री एम् वर्मा, रानी विशाल और उड़न तश्तरी जी की


सबसे पहले तो मैं आभारी हूँ श्री एम् वर्मा, रानी विशाल और

उड़न तश्तरी जी की जिन्होंने मेरे ब्लॉग पर कर शुभकामना

दी और ज्योत्स्ना की भी आभारी हूँ जिन्होंने एक कमेन्ट दिया

हालांकि मैं वो प्रकाशित नहीं कर रही हूँ


मुझे ब्लॉग लेखन का अनुभव नहीं है बस मेरे शुभ चिन्तक

और वरिष्ठ कवि/कलाकार आदरणीय अलबेला खत्री ने प्रेरित

किया और उन्होंने ही यह ब्लॉग बना कर मुझे दिया है

मैं धीरे धीरे रंग में आने का प्रयास करुँगी....और मेरी सर्वश्रेष्ठ

अनुभूतियाँ आप तक पहुंचाउंगी , ये मेरा वादा है


आप मुझे अनेक धारावाहिकों में अभिनय करते देखते होंगे.... अगली

बार जब आप मुझे देखें खासकर चन्द्रमुखी और साईं बाबा में तो

प्लीज़ बताइयेगा ..मेरा काम आपको कैसा लगा


बहुत बहुत धन्यवाद


रुचिप्रिया


18 comments:

निर्मला कपिला said...

आपका बहुत बहुत स्वागत है। नया ब्लाग बनाने के लिये बधाई आपकी पोस्ट का इन्तज़ार रहेगा। जरूर देखेंगे आपका प्रोग्राम । शुभकामनायें

गिरीश बिल्लोरे 'मुकुल' said...

स्वागत है रूचिप्रिया

HARI SHARMA said...

आपाके अभिनय के लिये ही हम आपको पहचानते है अब आपके विचार भी हमारे सामने होगे.

महफूज़ अली said...

आपका .... स्वागत है..... आपके लेखन का इंतज़ार है...

www.lekhnee.blogspot.com

Udan Tashtari said...

अब देखकर बतायेंगे. शुभकामनाएँ..

Mithilesh dubey said...

स्वागत है आपका , उम्मिद करता हूँ कि आप अपने लेखन से हिन्दी ब्लोगिंग को और समृद्ध बनायेंगी ।

हृदय पुष्प said...

सुस्वागतम- शुभकामनाएँ

Amitraghat said...

"अभिनन्दन आपका ..."
प्रणव सक्सैना amitraghat.blogspot.com

संगीता पुरी said...

स्‍वागत है आपका !!

aarya said...

स्वागत है जी !
रत्नेश त्रिपाठी

काजल कुमार Kajal Kumar said...

माफ करना जी, मैं धारावाहिक/टी.वी. नहीं देख पाता (हिम्मत ही नहीं होती)...ब्लाग पर अच्छा अच्छा लिखेंगी तो ज़रूर पढूंगा.

shama said...

Aapka tahe dilse swagat hai!

vinay said...

सुस्वागतम रुचिप्रिया जी,बलोग तो अपने विचार रखने का माध्यम है,और आपके उतसाहवर्धन में मेरी ओर से कोई कमी नहीं होगी,शुभकामनायें

KAVITA RAWAT said...

Aapka blogjagat mein swagat hai.... post ka intjaar rahega....

RaniVishal said...

आपकी पोस्ट की प्रतीक्षा रहेगी ....शुभकामनाए !!
मेरे ब्लॉग पर भी पधारने का समय निकाले लिंक
http://kavyamanjusha.blogspot.com/

राजीव तनेजा said...

आपकी पोस्ट की प्रतीक्षा रहेगी

Sudhir (सुधीर) said...

स्‍वागत

संवाद सेतु said...

रूचि जी आपके ब्लॉग पर भ्रमण करकर आत्मिक संतुस्ठी मिली आपके चित्र तो बहुत ही ख़ूबसूरत हैं आपकी लेखनी तो उससे भी सुन्दर है
गुलाम नबी
www.gulamnabi86.blogspot.com
+919414095786

Post a Comment